5 मिनट मैं SBI Simply Credit Card को पाएँ

5 मिनट मैं आर्टिकल मैं जानेगे की किस तरह से आप SBI Simply Click Credit Card के बड़े ही आसानी से और पुरे जानकारी के साथ के किस तरह से आप SBI Simply Click Credit Card का लाभ उठा पाएंगे। आपसे अनुरोध है की आर्टिकल को पुर पढ़े ताकि हर जानकारी को समझ सखे तो चालिये बिना किसी देरी आगे बढ़ते है.

SBI SimplyCLICK Credit Card को क्यू बनाया गया है?
SBI SimplyCLICK Credit Card को मुख्य रूप से उन लोगो के लिए बनाया गया है जो अधिकतर ऑनलाइन transjection करते ताकि उनको कई तरह के बेनिफिट्स मिल सके । यह कार्ड आपको ऑनलाइन खरीदारी पर 1.25% का रिवॉर्ड देता है, जो अन्य क्रेडिट कार्डों की तुलना में अधिक है। इसके अलावा, यह कार्ड आपको कई अन्य लाभ भी प्रदान करता है, जैसे कि सालाना 2,000 रुपये के Cleartrip ई-वाउचर और वार्षिक खर्च के 1 लाख रुपये तक के लिए वार्षिक शुल्क माफ।

विशेषताएँ व लाभ: Features और Benifits

  1. ऑनलाइन खरीदारी पर 1.25% रिवॉर्ड: यह कार्ड आपको ऑनलाइन खरीदारी पर 1.25% का रिवॉर्ड देता है। यह रिवॉर्ड आपको Amazon, Flipkart, Paytm, BookMyShow, Cleartrip, EazyDiner, Netmeds, आदि जैसकई ऑनलाइन दुकानों पर लागू होता है।
  2. 2.सालाना 2,000 रुपये के Cleartrip ई-वाउचर: यह कार्ड आपको सालाना 2,000 रुपये के Cleartrip ई-वाउचर देता है। ये वाउचर आपको Cleartrip पर हवाई यात्रा, ट्रेन यात्रा, होटल बुकिंग, आदि जैसी सेवाओं पर छूट प्रदान करते हैं।
  3. वार्षिक खर्च के 1 लाख रुपये तक के लिए वार्षिक शुल्क माफ: यदि आपका वार्षिक खर्च 1 लाख रुपये तक है, तो आपको इस कार्ड का वार्षिक शुल्क माफ कर दिया जाएगा।
  4. SBI SimplyCLICK Credit Card आपको Amazon Prime और Netflix के लिए 1 साल की सदस्यता मुफ्त में प्रदान करता है।
  5. आप SBI SimplyCLICK Credit Card का उपयोग Paytm, PhonePe, Amazon Pay, आदि जैसे कई डिजिटल वॉलेट में भुगतान करने के लिए कर सकते हैं।

कार्ड की फीस और शुल्क:

प्रारंभिक शुल्क: ₹499 (एक बार की शुल्क)
वार्षिक शुल्क: ₹499 (दूसरी वर्ष से)
एड-ऑन कार्ड शुल्क: ₹499 (दूसरी वर्ष से)
विदेशी लेनदेन शुल्क: ₹2.5%
चेकबुक शुल्क: ₹200 प्रति चेकबुक
विलंबित भुगतान शुल्क: ₹500 + 2.5% प्रतिदिन देय राशि

कार्ड के लिए योग्यता शर्तें:

आयु: 21 वर्ष से अधिक
आय: ₹30,000 प्रति माह
क्रेडिट स्कोर: 600 या अधिक
संबंधित प्रश्न:

क्या मैं SBI SimplyCLICK Credit Card के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकता हूँ?

हाँ, आप SBI SimplyCLICK Credit Card के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए, आपको SBI की वेबसाइट पर जाना होगा और “Apply Now” बटन पर क्लिक करना होगा।

क्या मुझे SBI SimplyCLICK Credit Card प्राप्त करने के लिए कोई दस्तावेज जमा करने होंगे?

हाँ, आपको SBI SimplyCLICK Credit Card प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित दस्तावेज जमा करने होंगे:
आधार कार्ड

पैन कार्ड

आय प्रमाण

पते का प्रमाण

क्या मुझे SBI SimplyCLICK Credit Card का उपयोग विदेश में कर सकता हूँ?
हाँ, आप SBI SimplyCLICK Credit Card का उपयोग विदेश में कर सकते हैं। हालांकि, आपको विदेशी लेनदेन शुल्क का भुगतान करना होगा।

Leave a Comment