Loan App Fast Approval | Personal Loan | Best Loan App | Instant Loan App | Loan App

dosto आज मैं आप सभी को पाँच ऐसी ऐप्लिकेशंस के बारे में बताने वाला हूं, जिनकी मदद से आप लोग घर बैठे बैठे इंस्टेंट पर्सनल लोन ले सकते हो। आप लोगों अगर लोन की जरूरत है, आवश्यकता है आप लोग को अभी लोन चाहिए तो आप लोग कहीं से भी, कभी भी मतलब की किसी भी टाइम 24/7 इन ऐप्स की मदद से तुरंत लोन के लिए अप्लाई कर सकते हो।

आप लोग को यहां पर ₹8 लाख तक का लोन मिलता है। आप लोग को जितने की भी लिमिट मिलती है आप लोग अपनी लिमिट तक का अमाउंट डायरेक्टली अपने बैंक में इंस्टेंट एक क्लिक में ट्रांसफर कर सकते हो। सभी ऐप बिल्कुल सेफ सिक्योर है। तो मैं आपलोग को आगे बताने वाला हूँ। आपलोग को डीटेल में हर एक लोन के बारे में बताऊंगा कंप्लीट प्रोसेस बताऊंगा एंड सभी ऐप से आप लोग अपने आधारकार्ड, पैन कार्ड के थ्रू ही लोन लेने वाले हो।

अगर आपलोग को लोन की जरूरत है आपलोग को अभी के अभी लोन चाहिए कोई लोन का आप सर्च कर रहे हो तो बिल्कुल करेक्ट विंडो में इस वीडियो को मिस मत करना। वीडियो को बिल्कुल एंड तक करना सो लेट्स स्टार्ट द वीडियो सके।इस अब हम लोग ऐप की ओर चलते हैं। देखते हैं वो कौन कौन से ऐप है जिनकी मदद से आप लोग लोन ले सके।

अब जितने भी एप्लीकेशन आपलोग को प्लेस्टोर पर अवेलेबल मिल जाते हैं प्लेस्टोर से ही आपलोग इन एप्स को डाउनलोड कर सकते हो।

तो आप लोग ईजिली इन एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हो। आप गई हमारा सबसे पहला ऐप है अगर आप लोग कम से कम अमाउंट की लोन की जरूरत है। कमोड का लोन चाहिए तो ये ऐप आपलोग के लिए है। कई आपलोग को इस ऐप को डाउनलोड करना है। यहां पर आपलोग आधार कार्ड, पैन कार्ड के थ्रू ही यहां पर लोन के लिए अप्लाई कर सकते हो।

अगर आप को लोन चाहिए तो यहां पर आपलोग को तीन से लेकर 36 महीने तक का समय मिलता है। क्लियरली मेंशन किया गया लोन ₹5,000 से लेकर ₹5 लाख तक का मिलता है। यहां पर ज्यादा अमाउंट का लोन नहीं मिलेगा। आप को कम से कम का ही लोन प्रोवाइड करते हैं तो मेंशन इतना किया गया बट 15 20, ₹30,000 तक का लोन। यह ऐप आप सभी को ईजिली प्रोवाइड कर देगा।

अगर आपको सिबिल स्कोर अच्छा नहीं है तब भी आपलोग को लोन मिल जाता है। इस ऐप के अंदर आप लोगो कंपेयर टू अदर लोन ऐप ज्यादा इंटरेस्ट पे करना पड़ता है तो अगर आप को लोन कम होना चाहिए आप लोग आप लोग का सिबिल स्कोर ज्यादा अच्छा नहीं है तो ये ऐप आपलोग के लिए है। यहां पर आप लोग लोन के लिए अप्लाई करो।

यहां पर आप सभी लोगों को टू परसेंट आप लोग जो यहां पर इंटरेस्ट की स्टार्टिंग रहती है टू परसेंट पर मन से होती है। ₹1 लाख का लोन लेते हो तो पर मंथ ₹2,000 का इंटरेस्ट उसके ऊपर जायेगा। आप लोग इस तरह से समझ सकते हो उसके एपीआर जो रहते हैं। इनका 17 परसेंट से लेकर 74 परसेंट तक का दिया जाता है।

तो अगर आपका सिबिल अच्छा नहीं है तो यहां पर एपीआर ज्यादा जायेगा। सिबिल अच्छा है तो एपीआर कम में आपका काम यहां पर हो जायेगा। तो यहां पर एक और चीज है कि भाई जो अप्लीकेशन आप लोग एनबीएफसी के थ्रू लोन प्रोवाइड करता है तो बिल्कुल सेफ है। इसीलिए मैंने इस ऐप को मेंशन किया है आपलोग को बताया। यहां पर आप सभी लोग को एनबीएफसी के थ्रू ही लोन मिलता है।

उन्होंने एक एग्जाम्पल भी दिया हुआ है कि अगर आप लोग ₹50,000 का लोन लेते हैं उनकी एप्लीकेशन से उस पर अगर प्रोसेसिंग फीस लगती है। दो पर्सेंट अमाउंट पर प्लस 18 पर्सेंट जीएसटी लगता है तो एक हज़ार ₹180 तो यहां पर प्रोसेसिंग फीस लग जाएगी। उसके अलावा टेन्योर अगर 12 महीने का रहता है, ईएमआई आप लोग चार हज़ार ₹840 की है। यहां पर आप लोग अगर एपीआर रहता है 28 परसेंट घाटे का टोटल एपीआर 28 परसेंट निकल कर आता है तो आप सभी लोगों को लोन की कॉस्ट आएगी ना।

एक साल के लिए ₹50,000 की करीबन ₹8,000 आएगी। ₹50,000 के लोन पर आप लोग आठ हज़ार रुपए एक्स्ट्रा पे करना पड़ेगा। एक साल के लिए ठीक। अगर आप एक साल के लिए लोन लेते हो तो 50,000 के लोन पर ईएमआई। अगर आप लोग चार हज़ार रुपए के आसपास कुछ आती है तो आप लोग आठ हज़ार रुपए एक्स्ट्रा पे करने पड़ेंगे। इसे आप एग्जाम्पल लगा दो।

या आप लोग अगर यहां से लोन लेते हो तो आप लोग कितने कितने से लेकर कितने परसेंट तक का लोन मिल सकता है। और आप लोग गोल्ड में इन्वेस्टमेंट वगैरह करना चाहते हो तो उसके लिए भी एप्लीकेशन बढ़िया है तो गोल्ड में इन्वेस्टमेंट वगैरह भी


इस ऐप की मदद से कर सके तो तो बहुत ही अच्छा है। पर आप कहीं चलते हैं लोग अपने नेक्स्ट लोन आपकी ओर देखो। अगर आप लोग कम लोन, कम अमाउंट का लोन चाहिए और सिबिल ज्यादा अच्छा नहीं है तो ये ऐप आप लोग के लिए है। बट अब तो नेक्स्ट अप्लीकेशन ये सभी के लिए यहां से कई। आप लोग आराम से घर बैठे बैठे ईजिली ईजिली लोन ले तो कोई भी लोन ले सकता है।

पूरी टोटल लोन पर ही डिपेंड एप्लीकेशन है। अभी तक आप लोगों ने स्मार्ट क्वाइन का नाम सुना था। ये स्मार्ट क्वाइन है ना? यह स्मार्टफोन का नाम अभी चेंज हो चुका है क्योंकि हो चुका है। ओल्ड पर्सनल लोन आप सभी लोग को आना है। इस ऐप को डाउनलोड करना है।

यहां पर आप सभी लोगों कम से कम इंटरेस्ट रेट पर लोन मिलता है। फोर पॉइंट की रेटिंग है आपकी 1 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड है ये लिखा इंडिया नंबर वन ऐप टू गेट ग्रो मनी। यहां से इंडिया का नंबर वन एप्लीकेशन है। लोन के मामले में एंड ग्रो करने के लिए पैसे के लिए आप है।

यहां पर क्या है कि यहां पर आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। ₹5 लाख तक का ठीक है क्लियरली मेंशन भी किया है कि ट्रस्टेड वन प्वाइंट सेवेन करोड़ प्लस रजिस्टर्ड यूजर हैं। इनके पास आरबीआई रजिस्टर्ड लेंडर है, जो आरबीआई लेंडर होते हैं। जो गवर्नमेंट के थ्रू ऑथराइज हैं उनके थ्रू आप लोग लोन प्रोवाइड करते हैं तो काफी अच्छी बात है। मतलब कि आप लोग बिल्कुल सेफली जैसे बैंक से लोन ले रहना वैसे लोन यहां से आपको ले तो हंड्रेड परसेंट डिजिटल का लोन अप्लीकेशन जर्नी होने वाला है।

आप लोग ऑनलाइन डिजिटल प्रॉसेस सारा का सारा रहेगा। घर बैठे बैठे लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। कोई भी कोलेटरल या पेपरवर्क आप लोग को नहीं करना है। बहुत सारे आप आप लोगों से कोलेटरल सिक्योरिटी रखते हैं या फिर आप लोगों से बोलते हैं कि आप हमारे इस ऑफिस यहां पर आई तब आपकी केवाईसी या फिर वेरिफिकेशन होगा तो ऐसा कुछ नहीं है ये एप्लीकेशन है कोई पेपरवर्क आपने को नहीं करना है।

फ्लेक्सी ईएमआई है एंड इंटरेस्ट स्टार्ट होता है वन पॉइंट फाइव परसेंट पर। मन से होता है कि कंप्यूटर वो पिछला वाला अप्लीकेशन। यहां पर आप लोग को इंटरेस्ट कम देना। पड़ता है। एपीआर 30 परसेंट से 90 परसेंट तक यहां पर रहता है।

एग्जाम्पल भी आप पर दिया हुआ है कि अगर आप लोगों ने ₹65,000 का लोन लिया है तो यह इनकी अप्लीकेशन पर दो परसेंट का ही लगाते हैं। प्रोसेसिंग फीस ₹0.18 से जीएसटी लगाते हैं और ₹2,301 करीबन इसकी प्रोसेसिंग फीस लग जाएगी। टोटल लोन अमाउंट आएगा 67 हज़ार ₹301 का आयेगा। ठीक है तो टोटल लोन का मोटा आएगा। अब इसके बाद इंट्रेस्ट बनेगा। तीन पर्सेंट पर मंथ के हिसाब से टेन्योर होगा। नौ महीने का तो ईएमआई आपकी आठ हज़ार 348 की। आप लोगों को लोन देगा ना?


यह आठ हज़ार ₹75 का रहेगा। देखो वहां पर लास्ट वाले आपके अंदर हमने 50,000 का लोन लिया था तो वहां पर हम लोग आठ हज़ार रुपए एक्स्ट्रा पे करने पड़े थे यहां। लेकिन यहां पर सिर्फ 65,000 ₹15,000 एक्स्ट्रा अमाउंट का लोन ले रहे हैं। तब भी यहां पर हमको सिर्फ आठ हज़ार रुपए ही एक्स्ट्रा देने पड़ रहे। लोन का कॉस्ट लोन पर मिले लोन की कॉस्ट बढ़ रही है। यहां पर कंपेयर टू वो लास्ट वाला अप्लीकेशन आप लोग कम इंटरेस्ट न पड़ता है। कम चार्जेस यहां पर अपलोड किए जाएंगे। ट्रस्टेड अप्लीकेशन लेंडर भी अपने मेंशन करे होंगे।

आप तो लेंडर्स को वेरिफाई भी कर सकते हो। बहुत सारे लोन के आप रहते हैं तो आप लोग कहीं से भी लोन प्रोवाइड करते हैं और अगर वह सही पैसा नहीं रहता है तो अगर वह आपके बैंक में आता है तो आपको लोन तो मिल गया, आपसे पैसा तो लेंगे पर आपको प्रॉब्लम भी हो सकती है। फ्यूचर में अगर आपके ऊपर कोई कंप्लेन करते हैं या कुछ भी करते हैं आप कुछ भी कर देते हैं तो आपके पास कोई प्रूफ नहीं रहेगा।

लेकिन यह एकदम आराम से मतलब। आरबीआई जो ऑथराइज जो आरबीआई का एक प्रॉसेस रहता है उस प्रोसेस को आप लोग लोन प्रोवाइड करते हैं। लीगली काम कर दें तो आप बिल्कुल सेफ सिक्योर है। अब आप लोग इसमें और भी डिटेल्स यहां पर दी गई आपको क्लियरली चेक करें तो इनका कांटैक्ट नंबर भी कोई दिक्कत है। इनसे आप लोग कांटैक्ट भी कर सकते हैं। तो अगर आप लोग को लोन चाहिए अभी तो भाई यह भी आप लोग के लिए वन ऑफ द बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

लोन चाहिए तो इसके अंदर आप लोग अप्लाई करो जरूर से आप लोग यहां पर लोन मिलेगा। अब यही हमारा नेक्स्ट अप्लीकेशन है। इसका नाम है लीज पर लीजिए। बहुत ही अच्छा अप्लीकेशन है। यहां से आप लोग पर्सनल लोन ले सकते अगर आपलोग को लोन चाहिए। एंड साथ में आप लोग पे लेटर का भी ऑप्शन मिल जाता है। मतलब अगर आप लोग शॉपिंग वगैरह कर रहे हैं तो पे लेटर।

अगर आप लोग शॉपिंग करते तो क्रेडिट कार्ड का बिल आता है। वैसे ही यहां पर बिल आता है। आप उस टाइप से भी इस ऐप का यूज हो तो साथ में अगर आपके रुपए की नहीं है लोन चाहिए तो वह भी आप लोग यहां से ले सकते हैं। टोटली यह लोन की सर्विसेज आप लोग प्रोवाइड करते हैं। अप्लीकेशन बढ़िया है भाई। फोर पॉइंट फोर की रेटिंग है। आपके 1 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड है। आपके अप्लीकेशन के बारे में देखते हैं। तो भाई अप्लीकेशन के अंदर आप लोग ₹5 लाख तक का लोन मिलता है।

अगर हम लोग स्लाइडर थोड़ा सा नीचे आते हैं तो क्लियरली मेंशन भी किया हुआ है कि यहां पर आपलोग को ₹5 लाख तक का लोन मिलता है। ठीक एक्सप्रेस लोन ऑप्शन अलाउ यू टू बोरो अप टू फाइव लाख रुपए लोन। आप लोग आपसे ₹5 लाख तक का लोन ले सकते हो एंड आपलोग को इंस्टेंट पर्सनल लोन चाहिए तो उसमें भी कई थे। यहां पर आपलोग को ₹5 लाख तक की लिमिट मिलती है। आप लोग कैसा भी लोन इस ऐप के अंदर आपको ₹3,000 से लेकर ₹5 लाख तक का लोन मिलता है।

वह टोटली डिपेंड करता है कि आप लोग नीड कितनी है। जितने का अमाउंट आपको चाहिए उतना अमाउंट के लोन यहां पर आप लोग ले सकते हो। एक चीज आपलोग हमेशा ध्यान रखना कि भाई आप लोग कभी अपने मनपसंदीदा अमाउंट को नहीं सेट कर सकते हैं। मान लीजिए कि आपको ₹2 लाख का लोन चाहिए तो ₹2 लाख का लोन आपको ऐप से मिल जाए ऐसा पॉसिबल नहीं है। डिटेल्स हो गए तो आप लोग ऐप एक लिमिट देती है कि हम आपको ₹75,000 का लोन दे सकते हैं।

हम आपको 1 लाख का दे सकते हैं। इससे ऊपर आप लोग लोन नहीं दे सकते क्योंकि आपका सिबिल स्कोर, आईटीआर वगैरह सब कुछ आपके पैन से आधार से मैच कर लेते हैं, फेच कर लेते हैं। तो उसके बाद एक रफ आइडिया लगाने के बाद आपको बताते हैं कि हां यह इतने अमाउंट पर कर पाएंगे तो इनके लिए इतनी लिमिट सही रहेगी। तो आपको एक लिमिट देते हैं अपने हिसाब से। सिबिल स्कोर अच्छा ही नहीं है। आपका सिबिल स्कोर कुछ बना ही नहीं।

बहुत से लोग सिबिल स्कोर बनता ही नहीं है। अगर उनका सिबिल स्कोर है ही नहीं तो वह कुछ क्लियर कर ही नहीं पाते तो वहां पर लोन रिजेक्ट कर दिया जाता है। एक बहुत बड़ा रीजन यह भी रहता है। तो अगर आपका सिबिल स्कोर अच्छा नहीं है तब भी यहां पर आप लोग लोन मिलेगा। मेंशन भी क्या है कि आप लोग यहां से तीन हज़ार रुपए से लेकर ₹5 लाख तक का लोन ले सके तो यहां पर आपको टाइम जो मिलता है वह तीन महीने से लेकर पांच साल तक का समय मिलता है।

आप लोग पाँच साल तक का समय ले सकते हैं उसे रुपए वापस करने के लिए। उसके अलावा अगर आप लोग यहां से लोन लेते तो 15 परसेंट से लेकर 32 परसेंट तक का एपीआर लगता है। से भाई देखो बहुत ही कम एपीआर लग रहा है। यह समझो कि वहां पर लास्ट वाला जो एप्लीकेशन था वहां पर 60 परसेंट 90 परसेंट एपीआर देना पड़ रहा था। यहां पर हमलोग को बस 30 परसेंट देना पड़ रहा है। 32 परसेंट देना पड़ रहा है। उन्होंने सैंपल लोन ईएमआई कैलकुलेशन में बताया हुआ है।

आप तो दे तो आपको 10,000 का लोन लेते। उनके अप्लीकेशन से छह महीने के लिए इंटरेस्ट पर 18 पर्सेंट का लगता है। तो यहां पर आप सभी लोग को ईएमआई ₹1,755 देनी पड़ेगी। पर मंथ ठीक है। प्रोसेसिंग फीस 200 की लगेगी। टोटल रीपेमेंट 10 हज़ार ₹730 करना पड़ेगा। और आप लोग इनकी अप्लीकेशन छह महीने के लिए लोन ले तो 10,000 पर सिर्फ ₹730 आपको एक्स्ट्रा पे करने पड़ेंगे। तो भाई काफी कमाल की चीज है। मतलब आप के अंदर इंटरेस्ट कम लग रहा।

एपीआर कम लग रहा है तो अगर आप लोन लेते हो आपसे तो कम से कम इंटरेस्ट रेट पर आप को लोन मिलेगा। देखो सभी एप्स के अंदर अलग अलग बेनिफिट रहते हैं। किसी का इंटरेस्ट मिलता है, किसी के अंदर ईजिली लोन मिलता है। किसी ऐप के अंदर आप लोगों सेफली लोन मिलता है। हर एक आपकी अलग अलग चीजें होती हैं। वैसे यह ऐप है यहां पर आप लोग ईजिली सेफ तरीके से आराम से लोन मिल जाएगा।

आप लोग अप्लाई कर सकते हो अपने आधार कार्ड, पैन कार्ड के थ्रू यहां पर आपलोग को लोन मिलता है। आधार कार्ड, पैन कार्ड के थ्रू लोन लेते तो अगर आप लोग यहां पर मतलब पे लेटर का ऑप्शन यूज करते हो तो और भी बहुत सारी फैसिलिटी आपलोग को मिलती है। अपलोड जैसे तो इनके एनबीएफसी पार्टनर हैं वह भी उन्हें मेंशन करें। आप लोग भी यहां पर चेक कर से तो अप्लीकेशन बढ़िया है डेफिनेटली आप ट्राय कर सकते हो। अप्लीकेशन जबरदस्त है। लोन की है डेफिनेटली आपलोग इस ऐप को ट्राय करो। अगर नहीं किया तो इस नेक्स्ट ऐप के चलते हम लोग तो कई नेक्स्ट अप्लीकेशन।

Leave a Comment